बिना पंजीकरण रह रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के उद्देश्य से हिंदू समाज के लोगों ने दाड़लाघाट में किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज़:-दाड़लाघाट,हिंदू समाज को जागरूक करने के उद्देश्य व बाहरी लोगों के क्षेत्र में प्रवेश पर हिंदू जागरण मंच दाड़लाघाट के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दाड़लाघाट में शांतिप्रिय प्रदर्शन किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। इस दौरान बिना पंजीकरण रह रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर सरकार व स्थानीय प्रशासन से सहयोग की अपील की।

हिंदू जागरण मंच के सयोजक संजीव शर्मा,सह सयोजक महेन्द्र शर्मा,राकेश गौतम,जगदीश्वर शुक्ला व पंचायत उपप्रधान हेमराज ठाकुर,भगत राम सहित अन्य वक्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान सरकार से मांग की है कि बाहरी लोगों की जांच की जाए। वहीं इन लोगों की वजह से स्थानीय लोगों को व्यापार में घाटा उठाना पड़ रहा है। मंच ने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि बाहरी क्षेत्रों से बिना पंजीकरण रह रहे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।
मंच के कार्यकर्ताओं ने मांग उठाई कि बाहरी राज्यों से आने वाले प्रवासियों की उनके गृह क्षेत्र के थाने से सत्यापन किया जाए ताकि पता चल सके की कहीं कोई आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति हमारे क्षेत्र में तो नहीं आ रहा है। स्थानीय लोग भी अपने यहां किराये पर रखने से पहले बाहरी लोगों का सत्यापन करवाएं। मंच के माध्यम से वक्ताओं ने कहा कि फेरी लगाकर व्यापार करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। मंच ने सभी लोगों से आह्वान किया कि महीने के पहले शुक्रवार को हिंदू जागरण मंच की बैठक शिव मंदिर दाड़लाघाट में हुआ करेगी। इस दौरान पीएनबी एटीएम से शिव मंदिर दाड़ला तक शांतिप्रिय ढंग से जय श्रीराम,वंदे मातरम,हिंदू एकता जिंदाबाद के नारे लगाए।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page