अर्की की बेटी योगिशा शर्मा ने ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में जेआरएफ किया क्लियर, युवतियों के लिए बनी प्रेरणा

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की उपमण्डल की ग्राम पंचायत बलेरा के झुण्डला गांव की बेटी योगिशा शर्मा ने ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में जूनियर रिसर्च फेलोशिप (JRF) परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करते हुए अखिल भारतीय स्तर पर 110वीं रैंक हासिल की है। इस उपलब्धि ने न केवल उनके परिवार, बल्कि पूरे क्षेत्र का नाम गौरवान्वित किया है।

योगिशा ने अपनी इस सफलता के माध्यम से यह साबित किया है कि निरंतर प्रयास और समर्पण से किसी भी चुनौती को पार किया जा सकता है

योगिशा के पिता दिनेश शर्मा, जो एक सेवानिवृत्त इंजीनियर हैं, और माता रंजना शर्मा, जो एक गृहिणी हैं, अपनी बेटी की इस कामयाबी पर गर्व महसूस कर रहे हैं। परिवार का समर्थन और योगिशा की कड़ी मेहनत ने इस सफर को सफल बनाया।

योगिशा ने घर पर रहकर ही तैयारी की, जो आज के समय में कई छात्रों के लिए प्रेरणादायक है। उनके भाई प्रखर और बहन यामिनी भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। योगिशा की सफलता उन युवतियों के लिए एक आदर्श बन गई है, जो उच्च शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करना चाहती हैं। योगिशा की इस उपलब्धि के लिए उन्हें और उनके परिवार जनों को लगातार शुभकामनाएं मिल रही है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page