काथला गांव के लिए सड़क की मरम्मत और सिंचाई योजना की मांग,, ग्रामीणों ने सीपीएस संजय अवस्थी को सौंपा ज्ञापन

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की उपमंडल के काथला गांव के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल आज ग्राम पंचायत पट्टा की प्रधान पूनम ठाकुर की अध्यक्षता में सीपीएस संजय अवस्थी से मिला और गांव के विकास कार्यों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने काथला गांव के लिए सड़क की मरम्मत और पक्कीकरण के लिए बजट का प्रावधान करने की मांग की। उन्होंने बताया कि गांव में लगभग 200 परिवार निवास करते हैं, जिनका मुख्य पेशा खेती है। खराब सड़क के कारण किसानों को अपनी उपज बाजार तक पहुंचाने में भारी कठिनाई हो रही है। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग से इस सड़क के लिए डंगे, ड्रेन, पुलिया, सोलिंग और पक्कीकरण हेतु 20 लाख रुपये की स्वीकृति की मांग की, ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

साथ ही, ग्रामीणों ने सिंचाई योजना की मांग भी उठाई। उन्होंने बताया कि काथला गांव के किसान सिंचाई के लिए वर्षा के पानी पर निर्भर हैं। उन्होंने अनुरोध किया कि नाले में उपलब्ध पानी का उपयोग करके गांव के लिए सिंचाई योजना स्वीकृत की जाए, जिससे खेती करने वाले परिवारों की समस्याएं हल हो सकें।

सीपीएस संजय अवस्थी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान जल्द किया जाएगा और जरूरी विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। इस मौके पर नरेश ठाकुर, मनोज कुमार, वीना, रमेश चंद, शकुंतला, पवन कुमार, बलदेव, संजय कुमार, गीता देवी और अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page