अर्की में मारपीट और धमकी का मामला,,पुलिस ने किया केस दर्ज

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की थाना क्षेत्र के तहत मारपीट और धमकी का एक मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। यह मामला लेख राम कायथ की शिकायत पर पंजीकृत किया गया है।

प्रतीकात्मक छायाचित्र,,फ़ोटो साभार : गुग्गल


लेख राम कायथ जो कि गांव-करोली, डाकघर बलेरा, तहसील अर्की, जिला सोलन के निवासी हैं, ने अपनी शिकायत में बताया कि उनका बेटा मकान के लैंटर पर गया हुआ था। वहां पर कमलेश कुमार ने तेज राम और भगत राम के कुत्ते को लैंटर पर आने से रोकने के लिए बाड़ लगा रखी थी। जब उसने बाड़ को हटाया हुआ पाया गया तो उसे फिर से सीधा करके लगा दिया।


इस पर भगत राम और तेज राम ने गुस्से में आकर धमकी दी कि उनके पास बहुत पैसा है और वे खून कर देंगे। इसके बाद कमलेश कुमार लैंटर से नीचे आंगन में आ गया और अपने आंगन से सटे खेत में चला गया। वहां उसने शांतिपूर्वक कहा कि अपने कुत्ते को काबू में रखें क्योंकि कुत्ता ही लैंटर पर आता है।
जब कमलेश कुमार राम गोपाल के खेत से वापस आ रहा था, तब उस पर पथराव किया गया। भगत राम और सुमन ने भी मकान के पास से उस पर पथराव किया और धमकी दी कि उसे खेत में भी नहीं जाने देंगे। इस पथराव से कमलेश कुमार को चोटें आईं।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 336, 323, 504, 506 और धारा 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page