हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है : बिंदल

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज:- भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखलाहट में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है और भरी दोपहरी में अंतर्राष्ट्रीय पर्यटक स्थल शिमला के रिज मैदान में अपनी खीज मिटाने के लिए गुंडागर्दी पर उतर आई है।

जिस प्रकार आशियाना में दिन दिहाड़े कांग्रेस के लोगों ने घुसकर रवि ठाकुर के उपर हमला करने का प्रयास किया वो सरकार की सोची समझी चाल का परिणाम है। यदि रवि ठाकुर की सुरक्षा में सैन्ट्रल फोर्सिस न होती तो स्थितियां बहुत भयानक होती। भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक कर्ण नंदा के साथ मैन हैंडलिंग की और सब कुछ मीडिया के सामने किया, इससे बड़ी दादागिरी नहीं हो सकती अर्थात जहां वर्तमान सरकार बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार हैं वहीं राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से लाॅ लैसनेस पैदा कर रही है।


डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल में स्थित मण्डी जोकि पूरे भारत में छोटी काशी के नाम से जाना जाता है व ऋषि वेद व्यास की पावन धरा है, को बदनाम करने में कांग्रेस पार्टी जुट गई है। मण्डी के लोगों और मण्डी की धरती के प्रति अपमानजनक, निंदनीय, अशोभनीय शब्दों का प्रयोग जानबूझकर कांग्रेस के नेताओं द्वारा किया जा रहा है जो किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि एक ओर माताओं, बहनों की आबरू पर हमला हो रहा है तो दूसरी तरफ शिमला के रिज पर सरकार प्रायोजित हमले शुरू हो गये हैं। उन्होनें कहा कि इन दोनों घटनाओं की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं को दोनों प्रकरण पर मांगनी चाहिए।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page