युवा कांग्रेस अर्की व ब्लॉक सेवादल अर्की ने सँयुक्त रूप से अर्की में सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ निकाली रोष रैली ।

ब्यूरो// दैनिक हिमाचल न्यूज़

अर्की,महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दे को लेकर आज युवा कांग्रेस अर्की व ब्लॉक सेवादल अर्की ने सँयुक्त रूप से अर्की मुख्यालय में पुराने बस अड्डे से लेकर एसडीएम कार्यालय तक रोष रैली निकाली । इसके उपरांत इन्होंने एसडीएम अर्की के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा ।


युवा कांग्रेस अर्की के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त वर्मा ने कहा देश सहित प्रदेश में महंगाई,बेरोजगारी व घोटाले चरम सीमा पर है । उन्होंने कहा कि कि आज हर वर्ग महंगाई की मार झेल रहा है,दिन प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ रही है,इसके साथ ही सिलेंडर व सरसों तेल के दाम बढ़ने से गृहणियों को घर चलाना मुश्किल हो रहा है । वहीं पेट्रोल व डीजल के दाम भी जनता की जेब पर भारी पड़ रहे है । वहीं ब्लॉक सेवादल अर्की के अध्यक्ष जय प्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महंगाई व बेरोजगारी के साथ साथ पेट्रोल व सरसों के दाम में वृद्वि कर लोगों पर आर्थिक बोझ डाल दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों को वह लोगों के बीच लेकर जाएंगे । इस मौके पर रमेश ठाकुर,भीम सिंह ठाकुर,शशिकांत शर्मा,धीरज ठाकुर,सुमित सहित अन्य मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page