डुमैहर विद्यालय के छः छात्रों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय डुमैहर की अंडर-19 आयु वर्ग में चार छात्राओं और अंडर 14 आयु वर्ग में 6 छात्रों का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।

विद्यालय के डीपीई राजकुमार पाल ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धर्मपुर में 24 से 26 सितंबर तक आयोजित अंडर-19 छात्राओं की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में डुमैहर विद्यालय की छात्राओं ने बास्केटबॉल व हैंडबॉल खेल में अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसके चलते हइस विद्यालय की इन चार छात्राओं जिनमें कृतिका शर्मा, निकिता ,हरजीत कौर, व कनिष्का तनवर को राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 27 अक्टूबर से मंडी जिले के सरकाघाट में आयोजित होगी। राजकुमार पाल ने कहा कि इसी विद्यालय के अंडर 14 आयु वर्ग के 6 छात्रों का चयन राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है,जिनमें नमन, रोहन, सागर ,व वरुण का बास्केटबॉल जबकि कार्तिक शर्मा व पुनीत का हैंडबॉल में चयन हुआ है। पाठशाला के प्रधानाचार्य लालचंद पाल ने कहा कि इन 10 विद्यार्थियों का चयन डुमेहर विद्यालय व स्थानीय लोगों के लिए एक गौरव का क्षण है।उन्होंने विद्यालय पहुंचने पर इन विद्यार्थियों , पीईटी महेशदत्त व डीपीई राजकुमार पाल कों पूरे विद्यालय परिवार की ओर से बधाई व शुभकामनाएं दी।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page