युवा कांग्रेस अर्की ने आयोजित किया युवा सम्मेलन, ज़िला प्रभारी गोल्डी चौधरी ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया एकजुटता का पाठ ।

अर्की, डीएनएच नेटवर्क ।

यूथ कांग्रेस अर्की द्वारा आज पार्टी कार्यालय अर्की में युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक भारद्वाज ने की ।वहीं इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि यूथ कांग्रेस के जिला प्रभारी गोल्डी चौधरी ने शिरकत की । वहीं विशेष रूप से जिला यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अमित ठाकुर व ब्लॉक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर उपस्थित हुए ।

इस सम्मेलन में यूथ ब्लॉक कांग्रेस की ओर से आये हुए सभी अतिथियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

यूथ कांग्रेस के जिला प्रभारी गोल्डी चौधरी ने कहा कि युवा हर पार्टी की रीढ़ ही हड्डी होती है। यह पार्टी के हर कार्य में अग्रणी पंक्ति में होते है। उन्होंने युवा सम्मेलन में उपस्थित युवाओं से आगामी उप चुनाव को लेकर केंद्र व राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों व नाकामियों को लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया । इसके साथ ही उन्होंने पार्टी से जो भी उम्मीदवार चुनाव मैदान में होगा उसके पक्ष में चुनाव प्रचार करने के सख्त आदेश दिए उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के विरुद्ध चुनाव प्रचार करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी । गोल्डी ने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर पार्टी को अधिक मजबूत करने पर बल दिया। इस मौके पर उन्होंने जानकारी दी कि 23 व 24 अगस्त को मंडी में राज्य स्तरीय युवा कांग्रेस सम्मेलन होने जा रहा है । जिसमें राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी शिरकत करेंगे ।
यूथ कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष ने कहा कि यूथ कांग्रेस का हर कार्यकर्ता आगामी उप चुनाव को लेकर कमर कस ले । इस बार अर्की से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीताकर विधानसभा भेजना है । उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता वरिष्ठ कांग्रेस जनों का सहयोग लेकर पार्टी की मजबूती व इसकी नीतियों को हर घर तक पहुँचाने का कार्य करे ताकि हम सभी मिलकर 2022 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे ।
इसके अलावा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रूप ठाकुर ने कहा कि उप चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है । उन्होंने कहा कि 13 अगस्त को अर्की में होने वाला मुख्यमंत्री का दौरा केवल एक चुनावी दौरा बनकर रह जायेगा । इस दौरान की जाने वाली सभी घोषणाएं केवल भाषणों तक ही सीमित रहेगी । उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पिछले साढ़े तीन साल के कार्यकाल में एक भी कार्य अर्की विधानसभा क्षेत्र में नहीं कर पाई है । इस मौके पर बीडीसी अध्यक्षा सोमा कौंडल,नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज गुप्ता,बीडीसी उपाध्यक्ष मनोहर लाल,ज़िला युवा कांग्रेस के सचिव हर्ष ठाकुर,भीम ठाकुर,शशिकांत शर्मा,रितिका ठाकुर,प्रज्वल गुप्ता,विनोद ठाकुर,वेद ठाकुर,किशोरी शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page