घनागुघाट विद्यालय की छात्राओं ने कला उत्सव में ‘अस्पृश्यता और महिला शिक्षा’ पर सशक्त नाटक से जीता दर्शकों का दिल

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- बद्दी विश्वविद्यालय में आयोजित कला उत्सव में, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय घनागुघाट की छात्राओं ने ‘अस्पृश्यता और महिला शिक्षा’ जैसे महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर एक सशक्त नाटक प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों से अत्यधिक सराहना मिली।

इस नाटक में अंकिता, जागृति, अंजलि, दिशा, शिवानी और चांदनी ने बेहतरीन अभिनय किया और अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। अंग्रेजी के प्रवक्ता श्री पुष्पेन्द्र कौशिक और हिंदी की प्रवक्ता सुनीता ठाकुर ने इस नाटक का निर्देशन किया, जिसमें समाज में व्याप्त भेदभाव के खिलाफ एक सशक्त संदेश दिया गया।

इस नाटक में अंकिता, जागृति, अंजलि, दिशा, शिवानी और चांदनी ने बेहतरीन अभिनय किया और अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने छात्राओंके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि छात्रों को ऐसे मंचों पर अपनी प्रतिभा दिखाने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का अवसर मिलना चाहिए और सभी समाज मे फैल रही बुराईयों को रोकने का प्रयास करना चाहिये ।

विद्यालय के छात्राओं की इस प्रस्तुति ने न केवल कला उत्सव में चार चांद लगाए, बल्कि समाज के प्रति जागरूकता फैलाने का महत्वपूर्ण काम भी किया और महिला शिक्षा’ जैसे महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर एक सशक्त नाटक प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page