राजकीय आदर्श विद्यालय धुंदन का गौरव बढ़ाया तीन पूर्व छात्रों ने, बने अग्निवीर

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज़:-दाड़लाघाट,राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धुंदन में एक सूक्ष्म सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर ने की। इस अवसर पर विद्यालय के तीन पूर्व छात्रों भुवनेश्वर कुमार,मोहित और अभिषेक का अग्निवीर के लिए चयन होने पर अपने और अपने परिवार व विद्यालय का नाम रोशन किया है।

इनमें भुवनेश्वर कुमार पुत्र प्रेमचंद,गांव गोहर जिन्होंने वर्ष 2021-22 में विद्यालय में अध्ययन किया,का चयन पंजाब रेजीमेंट में हुआ है और उनकी ट्रेनिंग झारखंड में होगी। मोहित पुत्र धर्म सिंह,गांव घरटूडी जिन्होंने वर्ष 2020-21 में विद्यालय में अध्ययन किया,का चयन ब्रिगेड ऑफ गार्ड में हुआ है और उनकी ट्रेनिंग महाराष्ट्र में होगी। अभिषेक पुत्र इंद्रपाल,गांव बहल जिन्होंने वर्ष 2021-22 में विद्यालय में अध्ययन किया,का चयन आर्टिलरी रेजीमेंट में हुआ है और उनकी ट्रेनिंग हैदराबाद में होगी। ये तीनों अग्निवीर 24 अक्टूबर को ट्रेनिंग सेंटर में जाएंगे।

प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर और पूर्व सैनिक व प्रवक्ता अमर सिंह वर्मा ने अग्निवीरों और उनके परिवार का स्वागत और अभिनंदन किया।प्रधानाचार्य ने उन्हें स्मृति चिन्ह दिए और बधाई व शुभकामनाएं दीं। प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर ने अपने संबोधन में कहा कि यह उनकी मेहनत,अनुशासन और देश के प्रति प्रेम का परिणाम है। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षक न केवल शिक्षा प्रदान करते हैं, बल्कि जीवन के हर क्षेत्र में सही मार्ग दिखाकर हमें अनुशासन,मेहनत और ईमानदारी का पाठ पढ़ाते हैं। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page