अर्की की छात्राओं ने जिला स्तरीय खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिता में किया शानदार प्रदर्शन, जीते कई पदक

योगेश चौहान//दैनिक हिमाचल न्यूज :- राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धर्मपुर में 10 से 12 सितंबर तक आयोजित जिला स्तरीय अंडर 19 छात्राओं की खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में पीएम श्री एससीवीटी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अर्की की छात्राओं ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया।

इस प्रतियोगिता में अर्की की छात्राओं ने 9 में से 8 सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए 5 प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान और 2 प्रतियोगिताओं में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा, खेलकूद की बॉक्सिंग स्पर्धा में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 पदक हासिल किए।

बॉक्सिंग में हर्षिता पाल ने 45 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक, दिव्या ने 51 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक, भावना ने 69 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक, निकिता ने 48 किलो भार वर्ग में रजत पदक, जागृति ने 55 किलो भार वर्ग में रजत पदक और याचिका ने 50 किलो भार वर्ग में कांस्य पदक जीता।

विद्यालय की इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर प्रधानाचार्या विमला वर्मा ने सांस्कृतिक प्रतियोगिता के लिए म्यूजिक प्रवक्ता डी एन शर्मा, प्रवक्ता कल्पना सिंह, डीपीई रेणु वर्मा, और हेमलता शर्मा को सम्मानित करते हुए छात्राओं की कड़ी मेहनत और उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की।

इस अवसर पर विद्यालय का पूरा स्टाफ और छात्राएं भी उपस्थित रहीं, जो इस गौरवपूर्ण सफलता का हिस्सा बने। विद्यालय की इस शानदार उपलब्धि से पूरे क्षेत्र में खुशी और गर्व का माहौल है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page