कुनिहार में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया श्री सत्य साईं बाबा का 96वां जन्म उत्सव ।

ब्यूरो// दैनिक हिमाचल न्यूज़

कुनिहार,श्री सत्य साईं बाबा के 96 वे जन्म दिवस को श्री सत्य साईं सेवा समिति कुनिहार में भी कोविड- प्रोटोकॉल की पूर्ण अनुपालना करते हुए बड़े हर्षोल्लास एवं उमंग के साथ मनाया । इस कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए समिति के संयोजक देवी दत्त परिहार ने बताया कि श्री सत्य साईं बाबा के 96 वे जन्म दिवस के अवसर पर पूरे वर्ष श्री सत्य साईं सेवा संगठन हिमाचल प्रदेश के उचित मार्गदर्शन एवं निर्देशन में विभिन्न 96 सामाजिक एवं धार्मिक गतिविधियों का आयोजन विभिन्न स्तर पर वर्ष भर मानव सेवा के रूप में कुनिहार एवं इसके साथ लगते हुए गांव में किया गया ।

जिसमें गौ सदन कुनिहार में पशुओं को आहार एवं जरूरतमंद एवं पात्र व्यक्तियों को जैसे आशर्य हॉफवे होम कुनिहार में मानसिक रूप से विक्षिप्त एवं वृद्ध जनों की सेवा स्वरूप भी उनको कंबल एवं सूखा राशन वितरित किया गया । 23 नवंबर सत्य साईं बाबा के जन्मोत्सव के पावन अवसर पर समिति के सदस्यों द्वारा प्रातः काल, हवन प्रभात फेरी, भजन कीर्तन एवं आरती के उपरांत दोपहर के बाद 1 घंटे का अखंड भजन कीर्तन का आयोजन किया गया जिसमें सर्वधर्म समभाव से ओतप्रोत भजनों का गायन एवं संकीर्तन साईं भक्तों द्वारा किया गया इस कार्यक्रम के अंत में उसे सत्य साईं बाबा की आरती के उपरांत इस कार्यक्रम में उपस्थित साईं भक्तजनों को नारायण सेवा के रूप में प्रसाद वितरित किया गया ।

इस पावन अवसर पर समिति के सदस्य हीरा दत्ता शर्मा ,गीताराम, सुनीता शकुंतला, सीमा, मनजीत, धीरज भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित रहे l

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page