स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल की अध्यक्षता में 108 एम्बुलेंस सेवाओं की समीक्षा बैठक आयोजित, पुरानी एम्बुलेंस को बदलने के निर्देश

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- स्वास्थ्य मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने आज यहां 108 एम्बुलेंस सेवा की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि 10 वर्ष से अधिक पुरानी और 3.5 लाख किलोमीटर से अधिक चल चुकी एम्बुलेंस को शीघ्र बदला जाए और उनके स्थान पर नई एम्बुलेंस खरीदकर लोगों को निर्बाध सुविधाएं प्रदान की।

उन्होंने एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी को निर्देश दिए कि समझौता ज्ञापन के अनुसार पुरानी एम्बुलेंस वाहनों को शीघ्र बदला जाए तथा उनका रखरखाव भी गुणवत्ता मानकों के अनुसार किया जाए।
उन्होंने कहा कि 108 एम्बुलेंस के लिए लोगों द्वारा की गई कॉल पर त्वरित कार्रवाई की जाए तथा यह सुनिश्चित किया जाए कि इन सेवाओं का लाभ प्रदेश के दूरदराज क्षेत्रों सहित सभी लोगों को सुनिश्चित हो।
बैठक में स्वास्थ्य सचिव एम. सुधा देवी, एनएचएम की मिशन निदेशक प्रियंका वर्मा, निदेशक स्वास्थ्य सेवाएं डॉ. गोपाल बेरी, एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी के प्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page