दुःखद समाचार: अर्की के हरथू गाँव के 20 वर्षीय युवक की चाबा खड्ड में डूबने से मौत, क्षेत्र में शोक की लहर

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :-  उपमंडल अर्की की ग्राम पंचायत बसंतपुर के गाँव हरथू के रहने वाले 20 वर्षीय कुश पुत्र मनोज कुमार की जिला शिमला के सुन्नी स्थित चाबा खड्ड में कपड़े धोते समय पाँव फिसलने से पानी में डूब जाने से मौत हो गई।


जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के कॉलेजों के एनसीसी कैडेट्स के लिए वहां एक कैम्प का आयोजन किया गया था। इसमें कुश भी हिस्सा लेने गया था। हादसा उस वक्त हुआ जब कुश कपड़े धो रहा था और अचानक उसका पाँव फिसल गया औऱ वह पानी में गिर गया। कुश को तैरना भी नही आता था,जिस कारण उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर आर्मी के ऑफिसर सूबेदार श्यामलाल भी मौजूद थे, लेकिन वे कुश की जान बचाने में असमर्थ रहे। कुश एक होनहार बच्चा था और अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था। वह अपने माता-पिता की उम्मीदों का केंद्र था। उसकी अचानक मृत्यु ने परिवार और गाँव को गहरे शोक में डाल दिया है।

कुश के पिता बसंतपुर पंचायत के पूर्व उपप्रधान भी रह चुके हैं। इस दुःखद घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। कुश की मौत से परिवार और गाँव में गहरा शोक व्याप्त है। सभी लोग इस अपूर्णीय क्षति से व्यथित हैं और परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएँ व्यक्त कर रहे है

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page