राष्ट्रीय एकता बल की स्थापना दिवस पर समाजसेवी राजन कुमार को किया गया REBALS EPIC AWARD-2024 से सम्मानित

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :- राष्ट्रीय एकता बल की स्थापना दिवस के अवसर पर समाजसेवी राजन कुमार को उनके उत्कृष्ट नेतृत्व और समाज में प्रेरणादायक योगदान के लिए “REBALS EPIC AWARD-2024” से सम्मानित किया गया। यह सम्मान हमीरपुर के डीएसपी द्वारा प्रदान किया गया, जिसमें राजन कुमार के कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई।

इस कार्यक्रम के दौरान दिव्यांग कलाकार आदर्श शर्मा ने अपने हाथों से बनाई हुई महात्मा गांधी की पेंटिंग मुख्य अतिथि डीएसपी हमीरपुर को भेंट की। आदर्श ने यह पेंटिंग अपने पिताजी गोपाल शर्मा और हिमाचल प्रदेश व्हीलचेयर क्रिकेट टीम के संयोजक राजन कुमार की उपस्थिति में सौंपी। आदर्श शर्मा अपनी कलात्मक प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं और उन्होंने कई प्रकार की पेंटिंग्स बनाई हैं।

इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने आदर्श की कला की सराहना की और राजन कुमार के समाज में किए गए योगदान की प्रशंसा की। समारोह में विभिन्न समाजसेवियों और कलाकारों ने भी हिस्सा लिया और राष्ट्रीय एकता बल के उद्देश्यों को समर्थन दिया।

कार्यक्रम के अंत में डीएसपी हमीरपुर ने राष्ट्रीय एकता बल की महत्ता पर प्रकाश डाला और समाज के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए सभी से सहयोग की अपील की।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page