कुनिहार में हुआ अशोका-हरी मैमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता का आगाज

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- कुनिहार के दशहरा मैदान में यूथ क्लब व रामलीला जन कल्याण समिति के सौजन्य से अशोका – हरी मैमोरियल डे -नाईट फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। 4दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता के शुभारंभ मौके पर समाजसेवी व संभव चेयरिटेबल संस्था कुनिहार की अध्यक्षा कौशल्या कंवर मुख्यातिथि के तौर पर मौजूद रहे।

आयोजकों ने फूलमालाओं के साथ मुख्यातिथि का जोरदार स्वागत कर उन्हे स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मुख्यातिथि ने पहले मैच की दोनो टीमों के खिलाड़ियों से परिचय कर उन्हे शुभकामनाएं दी। कौशल्या कंवर ने आयोजको द्वारा करवाई जा रही इस फुटबाल प्रतियोगिता के लिए बधाई देते हुए कहा कि आज का युवा मोबाईल व जानलेवा नशे के जाल में फंसता जा रहा है, ऐसे आयोजनों से युवाओं को जहां अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है तो वहीं वह मोबाईल व नशे की गिरफ्त से भी बचा रहेगा। समय समय पर ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए।

उन्होंने खिलाड़ियों से अपील करते हुए कहा कि खेल में हर खिलाड़ी अपनी खेल भावना के साथ खेलते हुए अपना बेहतर खेल दिखाए। कंवर ने आयोजकों को अपनी ओर से 3100 रूपये दिए व हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। दूसरे मैच में बीडीओ कुनिहार तन्मय कंवर मुख्यातिथि के तौर पर मौजूद रहे।इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचायत हाटकोट जगदीश अत्री,उप प्रधान रोहित जोशी,वार्ड सदस्य पूजा,यूथ क्लब के अध्यक्ष परीक्षित शर्मा,रामलीला जन कल्याण समिति अध्यक्ष रितेश जोशी, डी के शर्मा,अमन अत्री,रमन शर्मा,संजय ,मोनू,मयंक भारद्वाज,पुलकित शर्मा,प्रयांशु शर्मा,शाहिल जोशी, शौर्य जोशी आदि मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page