लाहौल स्पीति से अनुराधा राणा और बड़सर से सुभाष चंद होंगे विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा उपचुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है जिसमें लाहौल-स्पीति-एसटी निर्वाचन क्षेत्र से अनुराधा राणा और बड़सर निर्वाचन क्षेत्र से सुभाष चंद के नामों की मंजूरी दी गई है ।

फोटो साभार गूगल


इस घोषणा के साथ कांग्रेस ने अपनी चुनावी तैयारियों को और भी मजबूत किया है और उम्मीद है कि ये दोनों उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के लिए जीत हासिल करेंगे। बता दें कि अनुराधा राणा और सुभाष चंद दोनों ही अपने क्षेत्रों में जनता के बीच लोकप्रिय हैं और उनकी उम्मीदवारी से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिली है।
इस चुनावी मुकाबले में भाजपा ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है और दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच एक कड़ी टक्कर की उम्मीद है। जनता की नजरें अब इन उपचुनावों पर टिकी हुई हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनावों में कौन सी पार्टी बाजी मारती है।

उपचुनावों की तारीखें और अन्य विस्तृत जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी और इस बीच उम्मीदवार अपने प्रचार अभियानों में जुट गए हैं। जनता के बीच उनके संदेश और वादे उनकी जीत की दिशा तय करेंगे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page