पेंशनर्ज यूनिट कुनिहार ने धूमधाम से मनाया 35वां स्थापना दिवस समारोह

सरकार लंबित मेडिकल बिलों और महंगाई भत्ते का करे भुगतान : आत्माराम शर्मा

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- जिला सोलन पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिक संगठन की कुनिहार इकाई ने रविवार को अपना 35वां स्थाना दिवस समारोह कुनिहार स्थित महाराजा पदम सिंह मेमोरियल स्टेडियम के समीप शिव मंदिर न परिसर में बड़ी धूमधाम से मनाया।

समारोह में पैंशनर्ज एवं कल्याण संघ के हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आत्माराम की शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में एक शिरकत की। जबकि जिला पैंशनर्ज से एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन में सोलन के जिलाध्यक्ष एवं राज्य पैंशनर्ज कल्याण संघ के मुख्य सलाहकार केडी शर्मा ने समारोह में के विशिष्ट अतिथि के रूप में भाग लिया। सर्वप्रथम कुनिहार यूनिट के मुख्य संस्थापक सदस्य स्व. अमर सिंह को भावभीनी पुष्पांजलि अर्पित की गई और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा

‎ इससे पूर्व कुनिहार पैंशनर्ज एसोसिएशन के प्रधान जगदीश सिंह ने मुख्यातिथि आत्माराम शर्मा और विशिष्ट अतिथि केडी शर्मा का समारोह स्थल पर पहुंचने पर फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। इसके बाद कुनिहार यूनिट ने दोनों अतिथियों को हिमाचली टोपी व शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर 80 वर्ष की आयु पार कर चुके कई पेंशनरों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया। पेंशनर्ज एसोसिएशन यूनिट कुनिहार के अध्यक्ष जगदीश सिंह तथा यूनिट के तमाम सदस्यों को 35वें स्थापना दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए मुख्यातिथि आत्माराम शर्मा और विशिष्ट अतिथि केडी शर्मा ने बधाई दी। मुख्यातिथि आत्माराम शर्मा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कुनिहार यूनिट ही ऐसी यूनिट हैं जिनके पास अपना कार्यालय है। उन्होंने समारोह में भाग लेने पहुंचे पैंशनरों और वरिष्ठ नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि छठे वेतन आयोग के तहत संशोधित वेतन का ऐरियर प्रदेश सरकार ने चार कैटागिरी में पेंशनरों को इसी माह की पहली तारीख को दिया है। इसके लिए संघ हिमाचल प्रदेश सरकार का तहदिल से आभार व्यक्त करता है। इस समारोह में जिला के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जीआर भारद्वाज, महासचिव जगदीश पंवर, चेतराम भारद्वाज महासचिव कुनिहार यूनिट, जगदीश सिंह प्रधान कुनिहार यूनिट, डीडी कश्यप जिला मीडिया प्रभारी एवं प्रधान पट्टाबरावरी- हरिपुर इकाई, कृष्ण सिंह चौहान प्रधान अर्की यूनिट, बेली राम राठौर आदि उपस्थित थे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page