स्कूल बसों की खस्ता हालत पर डीसी को भेजेंगे ज्ञापन,डीएवी अंबुजा विद्या निकेतन के अभिभावक की बैठक

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- शिव मंदिर दाड़लाघाट में डीएवी अंबुजा विद्या निकेतन दाड़लाघाट के अभिभावक संघ की बैठक आयोजित की गई। बैठक में इन दिनों उठ रहे विद्यालय के ज्वलन्त मुद्दों पर चर्चा की गई।

प्रतीकात्मक छायाचित्र

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि डीएवी अंबुजा विद्यालय में अभी तक स्कूल प्रबंधन समिति कार्यकारिणी का गठन नहीं किया गया है,इसके बारे में एक ज्ञापन जिलाधीश सोलन को दिया जाएगा। इसके अलावा विद्यालय की बसों की हालत बहुत ही खस्ता है,जिस पर चिंता व्यक्त की गई।

इनकी दुर्दशा से संबंधित एक ज्ञापन जिलाधीश सोलन,एसपी सोलन,एसडीएम अर्की व थाना प्रभारी दाड़लाघाट को भेजा गया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अगर जल्दी ही अभिभावकों की सभी समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो उन्हें बड़े आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी विद्यालय प्रबंधन व प्रधानाचार्य की होगी। इसके अलावा अभिभावक संघ ने पुलिस प्रशासन दाड़लाघाट को एक लिखित में शिकायत दर्ज करवाई की स्कूल बस में बच्चे ओवरलोड जा रहे है। इस संदर्भ में दाड़लाघाट पुलिस ने शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की। इसके लिए अभिभावक संघ डीएवी एवीएन दाड़लाघाट ने पुलिस प्रशासन का कार्रवाई के लिए आभार जताया है। इस मौके पर बैठक में समस्त अभिभावक उपस्थित रहे। बच्चे क्या कर रहा है ऑनलाइन इंश्योरेंस टेक्निकल

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page