सरली में निर्मित होने वाले 33केवी विद्युत उपकेंद्र की आधारशिला रखने पर प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव शशिकांत ने मुख्यमंत्री का किया आभार

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की के युवा नेता व प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव, शशिकांत ने सरली में 7.94 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले 33 केवी विद्युत उप केंद्र की आधारशिला रखने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया है ।

उनका कहना था मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू द्वारा अर्की विधानसभा क्षेत्र में 100 करोड़ रूपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास , अर्की में मिनी सचिवालय तथा दाड़लाघाट में संयुक्त कार्यालय निर्मित करने की घोषणा से क्षेत्र में प्रसन्नता की लहर है । शशिकांत ने कहा कि सरली में 33 केवी विद्युत उप केंद्र निर्मित होने से क्षेत्र के कई गांवो को लाभ होगा । इस उपकेंद्र के बनने से लो-वोल्टेज व ओवर लोड़ जैसी विद्युत संबधी समस्याएं भी हल हो सकेंगी । इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा अर्की में मिनी सचिवालय बनाने की घोषणा करना इस विधानसभा क्षेत्र के लिए एक बडी़ सौगात होगी। उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार जनता के हितों के लिए निरंतर कार्य कर रही है। सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली हो या महिलाओं को 1500 रूपये देने की घोषणा हो, सरकार हर घोषणा व गांरटी को पूरा कर रही है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page