बथालंग विद्यालय का छात्र सक्षम बॉक्सिंग में राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:-राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बथालंग के छात्र सक्षम ने अंडर-14 राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 46 किलोग्राम के भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

जानकारी देते हुए प्रधानाचार्या मोनिका गुप्ता ने बताया की कुनिहार में हुई अंडर 19 जिला स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अक्षय ने (73 ),गुलशन ने (63) समीर (56),हर्षित (48) भारवर्ग में कांस्य पदक जीते। वहीं पंकज (60) और जतिन ने (46) किलोग्राम भारवर्ग में रजत पदक जीते । इनमें जतिन ने जिला का बेस्ट चेलेंजर खिताब भी प्राप्त किया। जुडो में अभिषेक शर्मा ने 40 किग्रा भारवर्ग में कांस्य पदक जीता।

वहीं बरोटीवाला में आयोजित राज्यस्तरीय अंडर-14 बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गिरीश ने 36 किग्रा भारवर्ग में रजत पदक तथा सक्षम ने 46 किग्रा भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय स्तर के लिए अपना स्थान सुनिश्चित किया
उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर विद्यालय के खिलाड़ियों ने अब तक जिला स्तर में 20 पदक एवं राज्यस्तर पर 4 पदक जीते। उन्होंने खिलाड़ियों की इस उपलब्धि के लिए पीटीई कामेश्वर ठाकुर एवं डीपीई रत्नलाल की सराहना की जिनके मार्गदर्शन में सभी खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page