लड़ोग विद्यालय के हितेश का अंडर-14खो-खो प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के लिए चयन,,, क्षेत्र में खुशी की लहर

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अर्की उपमण्डल की ग्राम पंचायत कुंहर के सरहेच के हितेश तनवार का राज्य स्तरीय अंडर-14 खो-खोप्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ है।

हाल ही में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता बद्दी में आयोजित हुई जिसमें हितेश सोलन जिला की खो-खो टीम का हिस्सा रहे। इस दौरान इस नन्हे खिलाड़ी ने अपनी खेल प्रतिभा का सबसे लोहा मनवाया। अब यह नन्हा खिलाड़ी हिमाचल की टीम का हिस्सा बनकर राष्ट्रीय स्तर पर अपना जौहर दिखायेगा। हितेश राजकीय उच्च विद्यालय लड़ोग में नौंवी कक्षा का छात्र है। जानकारी देते हुए विद्यालय के अध्यापक भूपेंद्र शास्त्री ने बताया कि हितेश अंडर-12 खो-खो प्रतियोगिता में दो बार व अंडर-14 में पिछले वर्ष भी राज्यस्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुका है। इस वर्ष यह खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर खेलेगा। हितेश के चयन को लेकर समूचे क्षेत्र में खुशी की लहर है।


हितेश के घर मे पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं से स्वागत किया और अपनी शुभकामनाएं प्रदान की। हितेश ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने अध्यापकों (विशेष रुप से पीईटी जय प्रकाश) अपने माता-पिता को दिया है।उसने कहा कि उन्होंने हमेशा ही इसे खेलों के प्रति प्रोत्साहित किया है। हितेश के पिता ललित कुमार विद्युत विभाग में कार्यरत है और अपने बेटे की सिलेक्शन को लेकर उन्होंने बहुत खुशी प्रकट की।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page