कुनिहार में खोला जाए आईटीआई व जलशक्ति विभाग का उपमंडल

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक कुनिहार में लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह में भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी इन्द्रपाल शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक में भाजपा के मंडलाध्यक्ष डीके शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान सभी सदस्यों द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कुनिहार में प्रौद्योगिकी प्रशिक्षण केंद्र खोलने की मांग करने बारे प्रस्ताव पारित किया गया। प्रस्ताव में सभी ने कहा कि इस क्षेत्र में 17 किलोमीटर से 40 किलोमीटर
तक कोई भी आईटीआई नही है,जिस वजह से आसपास की करीब 20 पंचायतो के हजारों बच्चे इस सुविधा से वंचित है। यहां के बच्चों को इस सुविधा के लिए कई किलोमीटर जाना पड़ता है, इसलिए कुनिहार में आईटीआई खोले जाने की अति आवश्यकता है।

इसके अलावा बैठक में यह भी चर्चा की गई कि कुनिहार में वर्ष 1980 से जल शक्ति विभाग का अनुभाग कार्य कर रहा है जिसके अधीन 12 पंचायतो को पेयजल की आपूर्ति हो रही है व उठाऊ जल योजनाएं चल रही है। इसका उपमंडल सुबाथू में व डिवीजन अर्की है,जिससे कि उपभोक्ताओं को बहुत असुविधा हो रही है।

बाईट :–इन्द्रपाल शर्मा


अतः प्रस्ताव के माध्यम आए मुख्यमंत्री से कुनिहार में जलशक्ति विभाग का उपमंडल खोले जाने की मांग की गई। इस अवसर पर प्रदेश महिला मोर्चे की सदस्या कौशल्या कंवर,रक्षा, बिमला, कल्पना,निर्मला शर्मा, अनिल गर्ग, सुरेश जोशी, रघुवीर सिंह, प्रीतम तनवर , चैतराम तनवर, रोहित जोशी हरजिंद्र ठाकुर,नवनीत शर्मा, अभिनव, ओम प्रकाश गर्ग, दुनीचंद, गोपालकृष्ण, राजेन्द्र धीमान, एसपी शर्मा, हंसराज ठाकुर, तेजिंद्र सोनी सहित बहुत से कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page