बसंतपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू, युवा कांग्रेस अर्की के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त वर्मा ने किया शुभारंभ

ब्यूरो// दैनिक हिमाचल न्यूज़

अर्की उपमण्डल के ग्राम पंचायत बसंतपुर में आज से बलदेव मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ । इसके शुभारंभ अवसर पर युवा कांग्रेस अर्की के कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । वहीं जिला युवा कांग्रेस के सचिव जय शर्मा विशेष अतिथि उपस्थित हुए ।

मुख्यतिथि हेमन्त वर्मा ने अपने सम्बोधन के दौरान आयोजकों को इस आयोजन की बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के माध्यम से खिलाड़ियों के अंदर प्रतिस्पर्धा बढ़ती है । वहीं उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का सुअवसर मिलता है । उन्होंने कहा की आज के युवावर्ग को नशे से दूर रहकर खेलकूद में भाग लेना चाहिए । इसमें भाग लेने से शारीरिक व मानसिक विकास होता है । उन्होंने इस मौके पर आयोजकों को अपनी ओर से 5100 रुपये की राशि भेंट की ।

आयोजक धनीराम ठाकुर ने कहा इस प्रतियोगिता में 50 टीमें भाग ले रही है । इस प्रतियोगिता के फाइनल में रहने वाली विजेता टीम को 31 हज़ार रुपये नगद व ट्रॉफी वहीं उप विजेता टीम को 15 हज़ार रुपये नगद के साथ ट्रॉफी दी जाएगी । इस मौके पर हेमन्त वर्मा,जय शर्मा,शीश राम,नरेंद्र ठाकुर,जय ठाकुर,धनीराम ठाकुर,ललित,श्यामलाल सहित अन्य मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page