ग्राम सुधार सभा बसंतपुर की नई कार्यकारिणी का गठन

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- आज ग्राम सुधार सभा बसंतपुर की नई कार्यकारिणी का चयन हुआ, जिसकी अध्यक्षता ग्राम पंचायत के उप प्रधान नरपत ने की। इस नवगठित कार्यकारिणी में प्रधान पद के लिए फिर से संतराम ठाकुर को चुना गया, जबकि उप प्रधान पद के लिए शीशराम का चयन किया गया। महासचिव पद पर धर्मपाल, सह सचिव पद पर प्रेमलाल, कोषाध्यक्ष पद पर प्रवीण कुमार, मुख्य सलाहकार के रूप में मोहनलाल शर्मा और लेखा परीक्षक के पद पर लेख राम पवार का चयन किया गया।

इसके अतिरिक्त जय प्रकाश ठाकुर, धनीराम ठाकुर, कमलेश ठाकुर, धर्मपाल (गोलू), पवन ठाकुर, बाबूराम ठाकुर और पवन ठाकुर को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया।

इस अवसर पर सभा के अध्यक्ष नरपत ने सभी नवगठित पदाधिकारियों को बधाई दी और उनसे ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपने दायित्वों को निभाने का आह्वान किया। प्रधान पद पर पुनर्नियुक्त संतराम ठाकुर ने ग्रामवासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए ग्राम के विकास और समृद्धि के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाओं और परियोजनाओं की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे ग्रामवासियों के विश्वास पर खरा उतरने के लिए पूरी मेहनत और समर्पण के साथ कार्य करेंगे।

उप प्रधान शीशराम और महासचिव धर्मपाल ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए ग्राम सुधार के लिए अपने संकल्प को दोहराया। सभी पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से ग्राम के विकास और जनहित के कार्यों को प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया।

बैठक में वर्ष 2023-24 के आय-व्यय का विवरण सभी सदस्यों के समक्ष रखा गया और इस माह की पांच तारीख को जो दंगल स्थानीय पंचायत में करवाया गया था, उसके आय-व्यय का विवरण भी प्रस्तुत किया गया।

सभा का समापन सभी उपस्थित सदस्यों के धन्यवाद ज्ञापन और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा के साथ हुआ। नई कार्यकारिणी के गठन के साथ ही ग्राम सुधार सभा बसंतपुर ने अपने आगामी कार्यकाल के लिए एक नई ऊर्जा और जोश के साथ कार्य करने का संकल्प लिया।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page