सोलन के युवा खिलाड़ियों का बास्केटबॉल में शानदार प्रदर्शन

बास्केटबॉल संघ के महासचिव राजकुमार पाल ने भी दी इस उपलब्धि पर  सभी खिलाड़ियों को बधाई

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- हिमाचल बास्केटबॉल संघ द्वारा आयोजित जूनियर 19 वर्ष से कम आयु की लड़के व लड़कियों की राज्य स्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में जिला सोलन की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीता है।


हमीरपुर के साईं विजन स्कूल भरेड़ी में 26 अप्रैल से 28 अप्रैल 2024 तक आयोजित इस प्रतियोगिता में हिमाचल के लगभग सभी जिलों से आए छात्र व छात्रा खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिला सोलन की लड़कों की टीम ने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीतकर पहली बार दूसरा स्थान प्राप्त किया। फाइनल मुकाबले में जिला सोलन के खिलाड़ियों ने स्थानीय जिला की टीम हमीरपुर को कड़ी चुनौती दी और 70-65 अंकों के साथ उपविजेता रहे।


जिला सोलन बास्केटबॉल संघ के पदाधिकारियों ने रजत पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई व शुभकामनाएं दी। टीम के साथ कोच अमरदीप सिंह,पंकज कुमार और यमनपाल को भी स्थानीय लोगों ने बधाई व शुभकामनाएं दी।
रजत पदक विजेता खिलाड़ियों को सोलन बास्केटबॉल संघ के प्रधान भारत भूषण भारद्वाज, मुख्य संरक्षक सुरेन्द्र त्यागी,संरक्षक राज मोहम्मद खान,भुवनेश्वर गुप्ता, अध्यक्ष उमेश पाल, उपाध्यक्ष सजंय ठाकुर,कोषाध्यक्ष हेमंत गुप्ता व सभी सदस्यों ने भी बधाई व शुभकामनाएं प्रदान की।

जिला सोलन बास्केटबॉल संघ के महासचिव राज कुमार पाल ने भी इस उपलब्धि पर खिलाड़ियों की प्रशंसा की और आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद व्यक्त की।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page