श्री नैना देवी जी के विधायक कीकर नवगांव पेयजल योजना के विरोध में मुद्दाविहीन आंदोलन का कर रहे हैं नेतृत्व:-युवा कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वर्मा।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अधिवक्ता व अध्यक्ष युवा कांग्रेस अर्की हेमंत वर्मा ने कहा कि श्रीनैना देवी विधायक द्वारा कीकर नवगांव जल परियोजना के विरोध में एक मुद्दाविहीन आंदोलन का नेतृत्व किया जा रहा है। श्रीनैना देवी विधायक लोगों में विरोध उत्पन्न करके सस्ती लोकप्रियता बटोरने के उदेश्य से इस योजना का विरोध कर रहे है। अधिवक्ता व अध्यक्ष युवा कांग्रेस अर्की हेमंत वर्मा ने कहा कि अली खड्ड का मूल स्त्रोत अर्की से उत्पन हो रहा है और अर्की की जनता को इसका लाभ न मिले इस प्रकार का विरोध श्रीनैना देवी विधायक का बिलकुल तथ्यविहीन है।

हिमाचल विधान सभा के पटल पर जनता के हितों की रक्षा के लिए विधायक को निर्वाचित करके भेजा गया है ना की जनता के हक़-हकूक को रोकने के लिए। जिस प्रकार जनांदोलन की आड़ में अर्की क्षेत्र की इस पेयजल योजना का विरोध किया जा रहा है इससे लगता है कि विधायक श्रीनैना देवी की मंशा राजनितिक फायदा और सस्ती लोकप्रियता बटोरना है। वर्मा ने कहा कि विधायक श्रीनैना देवी द्वारा विधानसभा में झूठ बोला जा रहा है और जनांदोलन के दिन कौन प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहा था और किसने सबसे पहले पथराव शुरू किया यह सब कैमरा में कैद हो चूका है और जनता देख रही है की किस प्रकार विधानसभा में झूठ बोला जा रहा है। हेमंत वर्मा ने कहा है कि इस पेयजल योजना का काम जल शक्ति विभाग द्वारा किया जा रहा है और इस पेयजल योजना से अर्की के जिला परिषद वार्ड दाड़लाघाट की 9 पंचायतों के 71 गावों के लगभग 9000 लोगों को पानी की सुविधा का लाभ होगा।श्रीनेना देवी विधानसभा के वो लोग इस योजना के लिए विरोध कर रहे है जिनका अली खड्ड से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है और न ही इस पेयजल योजना से उनको कोई नुकसान हो रहा है। उन्होंने आंदोलनकारियों को इस आंदोलन को बंद करने का आह्वान किया है और कहा की आपसी भाईचारा न ख़राब करें इस प्रकार के आंदोलन से दोनों तरफ की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page