राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 पर कराडाघाट के समीप महिला मजदूर की ट्रक की चपेट में आने से मौत,,मामला दर्ज।

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज:- शिमला मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 कराड़ाघाट के समीप एक ट्रक ने सड़क किनारे कार्य कर रही महिला मजदूर की टक्कर लगने से मृत्यु हो गई।

इसी बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कराड़ाघाट के समीप सड़क किनारे तारकोल बिछाने का कार्य प्रगति पर था,इस दौरान सड़क के दोनों ओर साइन भी लगाए हुए थे। इस बीच एक ट्रक लापरवाही से सड़क में तारकोल को बिछाने के लिए कार्य कर रही एक महिला सड़क किनारे लगे टिप्पर में दबने से घायल हो गयी।

इसी बीच घायल अवस्था मे महिला को उपचार के लिए दाड़लाघाट अस्तपाल लाया गया। जहाँ से डॉक्टर ने महिला को अर्की अस्तपाल के लिए रेफर कर दिया। जहाँ डॉक्टर ने महिला मजदूर को मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाड़लाघाट संदीप शर्मा ने बताया कि कराड़ाघाट के समीप सड़क किनारे कार्य कर रही एक महिला की ट्रक द्वारा टक्कर लगने से मृत्यु हो गई। मृतक महिला की पहचान 25 वर्षीय ममता पत्नी संजू निवासी वासनी डाकघर भोपालगढ़ जिला जोधपुर राजस्थान के रूप में हुई है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page