भगवान श्रीकृष्ण भक्तों के समस्त कष्टों का करते है निवारण: आचार्य श्रीहरि जी महाराज

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- विकासखण्ड कुनिहार के अंतर्गत गांव लोहारा में श्रीमद्भागवत पुराण कथा के सातवें और अंतिम दिवस पर कथावाचक आचार्य हरी जी महाराज ने अपने मुखारविंद से प्रवचनों की रस धारा प्रवाहीत करते हुए कहा कि भगवान श्री कृष्ण भक्तों के समस्त कष्टों का निवारण करते हैं एवं उनके पापों का निराकरण करते हैं।

भगवान श्री कृष्ण की महिमा अपरंपार, अकल्पनीय एवं अद्भुत है। श्रीमद् भागवत कथा के श्रवण एवं आयोजन करवाने से यजमान की सात पीढ़ियों का उद्धार हो जाता है।उन्होंने बताया कि भगवान सर्वशक्तिमान एव सर्व व्यापक है। भगवान श्रीकृष्ण ने इस संसार में बुराइयों एवं अधर्म को मिटाने के लिए त्रेता युग में मानव रूप में इस धरा पर अवतार धारण किया।

आज का मानव भौतिकता वादी युग में इतना व्यस्त हो चुका है कि वह सांसारिक सुख की दौड़ में आत्मिक शांति एवं आत्म संतोष खोता जा रहा है। इस साप्ताहिक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन ज्ञानचंद एवं उनके परिवार के सदस्यों द्वारा 23 फरवरी से 28 फरवरी तक आयोजित किया। सुखदेव, महेंद्र जगदीश, लाइक राम, गोपाल मोहन, कामेश्वर, मनोज के साथ-साथ कुनिहार के आसपास के सैकड़ों भक्त इस कथा में सम्मिलित होकर इस ज्ञानमयी कथा का रसास्वादन किया । कथा के उपरांत भक्तों के लिए विशाल भंडारे का आयोजन किया गया ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page