साई, किशनपुर, दुदाणा व कुरमला गांव में पहली बार पहुंची गैस सिलेंडर की गाडी़ ग्रामीणों ने किया चालक-परिचालक का स्वागत


ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:-शुक्रवार को अर्की उप-मंडल के साई पंचायत के साई, किशनपुर व बलेरा पंचायत के दुदाणा व कुरमला गांव में गैस सिलेंडर की गाड़ी पंहुची। गैस सिलेंडर की गाड़ी अपने गांव तक पंहुचने से ग्रामवासियों में खुशी देखी गई।

बता दे कि दोनों पंचायतों के ग्रामवासियों ने बीडीसी सदस्य शशिकांत को इस समस्या से अवगत करवाया था। बीडीसी सदस्य शशिकांत द्वारा ग्रामवासियों की इस समस्या व मांग को प्रशासन के समक्ष रखा गया था। ग्रामवासियों की इस मांग को प्रशासन व गैस प्रभारी द्वारा स्वीकृति दी गई और गैस सिलेंडर की गाड़ी साई, किशनपुर, दुदाणा व कुरमला गांव में पंहुच गई। इन गांवों में सिलेंडर गैस मिलने से करीब एक हज़ार लोगों को इसका सीधा लाभ मिला है ।

इससे पूर्व इन गांवों के लोगों को 2 से 4 किलोमीटर दूर जाकर सिलेंडर गैस तयतिथि पर भरवाना पड़ता था । जिस वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था । कुरमला गांव में गैस सिलेंडर गाडी़ पंहुचने पर स्थानीय ग्रामवासी हेतराम, रामस्वरूप, दौलत राम, रमेश, चिंता देवी व अन्य लोगों ने गैस सिलेंडर गाडी़ चालक, परिचालक व सहकर्मियों का स्वागत किया।
वहीं बीडीसी सदस्य शशिकांत ने एसडीएम अर्की व गैस प्रभारी, अर्की का जनता की इस मांग को पूरा करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह समय समय पर लोगों के जनहित के मुद्दों को प्रशासन व विभाग के समक्ष उठाते रहते है । उनका प्रयास रहता है सभी लोगों को हर सुविधा प्रदान करवाई जाए ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page