दाड़लाघाट में ट्रांसपोर्टर्स द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन का राजेन्द्र ठाकुर ने भी किया समर्थन,

अर्की के दाड़लाघाट में अडानी समूह द्वारा बन्द किए गए अम्बुजा प्लांट व ट्रक ऑपरेटरों का माल ढुलाई को लेकर चल रहा विवाद वीरवार को 23वें दिन में प्रवेश कर गया । प्लांट बन्द किए जाने को लेकर ट्रांसपोर्टरों द्वारा रोजाना अम्बुजा मेन गेट से दाड़लाघाट चौक तक रैली निकाल कर रोष प्रदर्शन किया जा रहा है । ट्रांसपोर्टरों के इस प्रदर्शन में विकास समिति अर्की से संयोजक राजेन्द्र ठाकुर भी मौजूद रहे । इस मौके पर राजेन्द्र ठाकुर ने ट्रक ऑपरेटरों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा कि अडानी समूह द्वारा बिना किसी सूचना के अम्बुजा प्लांट बन्द कर देना न्याय संगत नहीं है ।

उन्होने कहा कि ट्रक ऑपरेटरों के अलावा अधिकतर दुकानदारों,रेहड़ी फड़ी व मैकेनिकों के अलावा अन्यों की रोजी-रोटी कम्पनी पर निर्भर है ।

ठाकुर ने कहा कि ट्रक ऑपरेटरों ने जब भी अपना हक मांगा आंदोलन करके मांगा है इसलिए सभी को एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लड़नी चाहिए । उन्होंने कहा कि प्रशासन को इस मसले में अपनी संजीदगी दिखाते हुए इसका समाधान निकालना चाहिए ।

राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि सभी ट्रक यूनियनों को अडानी समूह द्वारा अम्बुजा प्लांट बन्द होने के कारण ट्रक ऑपरेटरों को होने वाले रोजाना नुकसान की भरपाई को लेकर एक लिखित पत्र उन्हें देना चाहिए व मांग करनी चाहिए की 6 चक्का गाड़ी 3 हज़ार रुपये व 12 चक्का गाड़ी के 6 हज़ार रुपए प्रति दिन के हिसाब से आंदोलन खत्म होने तक मिलना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि पिछले 23 दिनों से सभी ट्रक ऑपरेटरों को काफी आर्थिकी से जूझना पड़ रहा है। ठाकुर ने कहा कि जब तक ट्रक ऑपरेटरों का यह आंदोलन चलता है तब तक वह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है । इस मौके पर ट्रक ऑपरेटरों के समर्थन में बीडीसी अध्यक्षा सोमा कौंडल, बीडीसी उपाध्यक्ष मनोहर लाल,पंचायत प्रधान परिषद के अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर, अर्की नगर पंचायत के अध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता सहित विभिन्न पंचायतों के प्रधान,उप प्रधान व बीडीसी सदस्यों सहित नई मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page