नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष के खिलाफ उपाध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव।

दैनिक हिमाचल न्यूज़:- अर्की, विधानसभा चुनाव से पूर्व अर्की में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है । सोमवार को नगर पंचायत अर्की के उपाध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में तीन पार्षदों ने एसडीएम अर्की केशव राम कोली से नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष अनुज गुप्ता के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर मिले । इस दौरान उन्होंने एसडीएम अर्की को अविश्वास प्रस्ताव पत्र दिया । नगर पंचायत के उपाध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता व वार्ड नंबर 6 से पार्षद धर्मपाल शर्मा,वार्ड 2 पार्षद सुरेंद्र शर्मा व वार्ड 3 की पार्षद भारती वर्मा ने प्रस्ताव के माध्यम से कहा कि वह नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से सन्तुष्ट नहीं है ।

नगर पंचायत अर्की के उपाध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में तीन पार्षद अध्यक्ष के खिलाफ एसडीएम को अविश्वास प्रस्ताव सौंपते हुए ।

उन्होंने कहा कि अध्यक्ष द्वारा उनके वार्ड में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं करवाया गया है । नगर पंचायत के जो भी कार्य होते है उन कार्यो को करवाने के लिए अध्यक्ष द्वारा पार्षदों को विश्वास में नहीं लिया जाता है । उन्होंने कहा कि वह नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष के साथ कार्य करने में सन्तुष्ट नहीं है । उन्होंने प्रशासन से अनुरोध किया है कि वर्तमान अध्यक्ष को हटा कर जल्द से जल्द नए अध्यक्ष के चुनाव करवाये जाएं। ताकि नगर पंचायत के निवासियों को असुविधा न हो व नगर का कार्य सुचारू रूप से चल सके।

इस बारे एसडीएम अर्की केशवराम कोली का कहना है कि आज नगर पंचायत के उपाध्यक्ष सहित तीन पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव की प्रतिलिपि उन्हें सौंपी गई है । जिसे उपायुक्त सोलन को ईमेल के माध्यम से भेज दिया गया है ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page