केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गलोग में भव्य स्वागत

ब्यूरो //दैनिक हिमाचल न्यूज :- सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर आज जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान आज अर्की विधानसभा क्षेत्र में दाखिल हुए जहां अर्की के प्रवेश द्वार गलोग में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया ।

मंच पर पहुंचने पर उन्हें शॉल व टोपी पहना कर सम्मानित किया गया ।उन्होंने जनसभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं के जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र से इतनी बड़ी संख्या में उन्हें आशीर्वाद देने आई जनता का धन्यवाद करता हूँ । उन्होंने कहा कि मंत्री बनने के बाद उनका अपने प्रदेश का ये पहला दौरा है । उन्होंने कहा कि संसद सत्र के कारण वे शीघ्र नहीं आ सके । उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें जो ये सम्मान मिला है ये उनका नहीं पूरे प्रदेश का सम्मान है । उन्होंने कहा कि वे हिमाचल की समस्त जनता को विश्वास दिलाते हैं कि वे उनकी आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे । उन्होंने भी इन उपचुनावों में भाजपा के प्रत्याशियों को भारी बहूमत से जिताने का आव्हान किया ।

उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जारी जनकल्याण योजनाओं के बारे में बताया । उन्होंने कहा कि केंद्र की कैबिनेट में मोदी जी ने युवा ,पिछड़े वर्ग व महिलाओं को प्रतिनिधित्व दिया । उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने संसद नहीं चलने दी जिस काऱण इन प्रतिनिधियों का परिचय नहीं हो पाया । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार धर्मशाला में उन्होंने क्रिकेट स्टेडियम बना कर हिमाचल के विश्व में मां बढ़ाया है उसी प्रकार वे हिमाचल की संस्कृति व कला को विश्व के मानचित्र पर ले जाएंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेश के लिए यह बड़े गौरव की बात है कि जो मंत्रालय सरदार पटेल जैसी महान विभूति के पास रहा है वही मंत्रालय हिमाचल के बेटे को मिला है । प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अनुराग का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे प्रदेश के लिए बड़े सम्मान की बात है । उन्होंने कहा कि एक ओर हिमाचल का एक सपूत केंद्र में मंत्री हैं वहीं दूसरी ओर हिमाचल का एक और सपूत विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष है । उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया ।उन्होंने उपस्थित जनसमूह को उपचुनावों में भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विधानसभा में भेजने का आग्रह किया । इसके बाद दाड़लाघाट व अर्की
निर्वाचन क्षेत्र की सीमा भराड़ीघाट में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत किया । इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल,प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल व पूर्व विधायक गोविंद शर्मा सहित अनेकों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page