26 व 27के टी ट्वेंटी के लिए एचपीसीए तैयार,, हुड़दंगी नपेंगे।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :- विश्व के बेहतरीन स्टेडियमों में शुमार इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में टीम इंडिया दूसरी बार रोहित की कप्तानी में श्रीलंका के सामने मैदान में उतरेगी।

10 दिसंबर, 2017 को भारत व श्रीलंका के मध्य अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच धर्मशाला में खेला गया था, जिसकी कप्तानी भी रोहित शर्मा के पास थी, क्योंकि उस समय विराट कोहली टीम में शामिल नहीं थे। अब 26-27 फरवरी को भी रोहित शर्मा की ही कप्तानी में टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी।


वहीं बतौर कप्तान रोहित शर्मा, उस मैच में कुछ नहीं कर पाए थे और मात्र 2 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए थे। रोहित शर्मा पर इस बार ज्यादा जिम्मेदारी होगी, क्योंकि अब वो टीम इंडिया के स्थायी कप्तान भी हैं, लेकिन धर्मशाला में टी-20 मैच के दौरान रोहित शर्मा का बल्ला खूब चला था और उन्होंने द. अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ा था, लेकिन द. अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा था। अब रोहित शर्मा पर कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी की भी जिम्मेदारी होगी, साथ ही जीत को ध्यान में रखकर अपना बेहतर देना होगा।


वर्ष 2017 में खेले गए अंतरराष्ट्रीय वन डे मुकाबले में श्रीलंका ने भारत हराकर जीत दर्ज की थी। उस दौरान टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.2 में 112 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी, जबकि श्रीलंका ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए 20.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर 7 विकेट से मैच जीता था। वहीं इस मर्तबा टी-20 में फिर से दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। 24 हजार क्षमता वाले मैदान मे 12 हज़ार दर्शक मैच के गवाह बनेंगे। हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नज़र रहेगी।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page