रोहांज-जलाना के पूर्व प्रधान अमर सिंह ठाकुर के आकस्मिक देहांत से पंचायत में शोक की लहर

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :- उपमंडल की ग्राम पंचायत रोहांज -जलाना के पूर्व प्रधान अमर सिंह ठाकुर की आज अर्की के वार्ड नं सात में अचानक मृत्यु हो गई !

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्व.अमर सिंह अपने किसी कार्य से अर्की के वार्ड नं सात में जा रहे थे कि अचानक सड़क पर गिर पड़े ! जैसे ही राहगीरों से इसकी सूचना वार्ड पार्षद रुचि गुप्ता को मिली वे तुरन्त मौके पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने नगर पंचायत के प्रधान अनुज गुप्ता व स्थानीय पुलिस को भी सूचना की।

सूचना मिलते ही पंचायत प्रधान अनुज गुप्ता भी मौके पर पहुंचे व स्थानीय पुलिस भी तुरंत वहां पहुंच गयी। इस दौरान अर्की के समाजसेवी अमरीश कश्यप ने भी बहुत सहायता की व उनके परिजनों को भी इस बारे में पूरी सूचना प्रदान की।

पुलिस की सहायता से उन्हें तुरंत अर्की अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ! बता दें दिवंगत अमरसिंह ठाकुर की छवि उनकी पंचायत में एक समाजसेवक की थी जिन्होंने अपने गांव व पंचायत के विकास के लिये अथक प्रयास किये। उनकी समाज सेवा की लगन के कारण वे एक बार उप प्रधान व दो बार प्रधान भी निर्वाचित हुए। उन्होंने रोहांज जलाना के लिये प्राईमरी स्कूल बनवाने व उसके बाद उस विद्यालय को अपग्रेड करवाके मिडल स्कूल बनवाने, पंचायत भवन बनवाने, स्थानीय गांव को प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़ने व बहुत से विकासात्मक कार्यो के लिये याद किया जाएगा। उनके आकस्मिक देहांत पर रोहांज जलाना की प्रधान सुनीता गर्ग,उप प्रधान जोगिंद्र कौशल, नगर पंचायत अर्की के प्रधान प्रधान अनुज गुप्ता, वार्ड पार्षद रुचि गुप्ता, पलोग पंचायत के पूर्व प्रधान योगेश चौहान,नगर पंचायत अर्की के पूर्व प्रधान सतीश कश्यप ,रोहांज जलाना के पूर्व उपप्रधान सुनील, ओमप्रकाश शर्मा,धर्मपाल शर्मा, कामेश्वर शर्मा, हेमराज पाल्, खेम राज,देवेंद्र, राजेन्द्र, मनोहरलाल, राजेश,पुष्पेंद्र ,देवराज सहित सभी पंचायतवासियों ने दुःख प्रकट किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की है।

बॉक्स में…
डीएसपी दाड़लाघाट ने पुष्टि करते हुए बताया कि पूर्व प्रधान के शव का कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page