अंबुजा सीमेंट दाड़लाघाट क्रिकेट टीम ने उत्तर क्षेत्र प्रतियोगिता में जीती ट्रॉफी।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- अदानी समूह की ओर से उत्तर क्षेत्र क्रिकेट प्रतियोगिता में दाडलाघाट टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया।पंजाब क़े रोपड अंबुजा सीमेंट क़े सौजन्य आयोजित की गई प्रतियोगिता में करीब नौ टीमों ने हिस्सा लिया। क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता रही दाड़लाघाट टीम का वेज बोर्ड कॉलोनी में पहुंचने पर वेज बोर्ड की महिला क्लब की टीम ने स्वागत किया।

इसके पश्चात वेज बोर्ड कॉलनी से पैदल चलकर एक साथ ऑडिटोरियम में पुनः समस्त अंबुजा परिवार ने मलार्पण किया। इससे पहले विश्वेश्वर महाराज के मंदिर में जाकर विजेता खिलाड़ियों ने आशीर्वाद लिया। क्रिकेट मैच जितने क़े बाद सीएमओ मुकेश सक्सेना ने कहा इस प्रकार खेलकूद के आयोजन और अन्य अनेक प्रकार क़े कार्यक्रम होते रहेंगे और इसमें सभी भाग लें सकेंगे।

स्थानीय लोगों क़े लिए भी सामाजिक कल्याण की योजना क़े तहत उद्योग और सरकार सांझा प्रयास करके सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। आयोजित कार्यक्रम के दौरान समस्त खिलाड़ियों ने अपने अपने अनुभव सांझा किए।इकाई प्रमुख राजेंद्र कुर्मी ने कहा कि खेल मैदान की समस्या जो है उसके लिए शीघ्र खेल मैदान क़े लिए आश्वासन दिया। राणा ने कहा की किसी भी क्षेत्र में यदि टीम वर्क हो तो हम बड़े से बड़े कार्य कर सकते है। सीएसओ पदम सिंह और प्रमुख कमर्शियल अवतार सिंह ने भी विजेता टीम को बधाई दी। ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि अवकाश होने क़े बावजूद बहुत से कर्मचारी घर से स्वागत के लिए आए जिससे एक नई ऊर्जा का विकास हुआ।इस मौके पर अंबुजा कॉलोनी से राहुल ब्लोरिया,रविंदर लिङ्गपा,विजय शुक्ला,बलबीर खान सुन्दर सिंह,बिष्णु कुमार,पतिराम,उपेन्दर कुमार,रीना शर्मा,रवीना,विभा सिंह,हर्षिया सहित अन्य मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page