चम्यावल में क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे सीडी पंवर

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- उपमण्डल की ग्राम पंचायत चम्यावल में शनिवार को चम्यावल भद्रकाली क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ । शुभारंभ अवसर पर स्थानीय पंचायत के उप प्रधान सीडी पंवर ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की ।

उन्होंने अपने सम्बोधन के दौरान आयोजकों को प्रतियोगिता शुरू करने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी । उन्होने कहा कि ग्रामीण स्तर पर इस तरह की प्रतियोगिताओं के होने से खिलाड़ियों को खेल के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है । यहीं से यह आगे बढ़कर राज्य,राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर में अपना व क्षेत्र का नाम चमकाते है। पंवर ने युवाओं से आवाहन किया कि वह नशे जैसी कुरीति से दूर रहे व अन्य लोगों को भी इसके दुष्प्रभाव के बारे में जागरूक करें ।

इस मौके पर उन्होंने अपनी ओर से आयोजकों को 5100 रुपए देने की घोषणा की । प्रतियोगिता का पहला मैच सैंज इलेवन व कोलका इलेवन के मध्य खेला गया । इस मैच में कोलका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 55 रन बनाए । जिसमें गगन का 15 रनों के योगदान रहा व सैंज की ओर से वीरेंद्र वर्मा ने अपनी टीम के लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाएं । जवाब में उतरी सैंज की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 9वें ओवर में ही निर्धारित लक्ष्य हासिल कर मैच जीता । सैंज इलेवन की ओर से अमर ने 25 व वीरेंद्र वर्मा ने 15 रनों का योगदान दिया । इस मौके पर जितेंद्र ठाकुर,नरेंद्र ठाकुर,सुरेश ठाकुर,मनोज,देवराज,सूरतराम,विशाल,योगी,हेमन्त,सोनू सहित अन्य मौजूद रहे ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page