ब्लॉक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक में विकास कार्यों व आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

 ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- ब्लॉक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह अर्की में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अर्की सतीश कश्यप ने की।

बैठक में अध्यक्ष सतीश कश्यप ने कहा कि 6 पूर्व विधायकों द्वारा पार्टी से गद्दारी की गई है और विधानसभा अध्यक्ष द्वारा की गई कार्यवाही बिल्कुल सही है। पार्टी से धोखा करने वालों को पार्टी में रहने का कोई अधिकार नहीं।ब्लॉक अध्यक्ष सतीश कश्यप व युवा अध्यक्ष अर्की हेमंत वर्मा ने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति मिली है। जिला सोलन के हर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी,लेकिन 6 बागी विधायकों ने मिलकर अपना ईमान बेचकर सरकार को अस्थिर करने का असफल प्रयास किया जिसके लिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस अर्की प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व अर्की विधायक व सीपीएस संजय अवस्थी के साथ मजबूती के साथ खड़ी है। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 2024 के चुनाव को लेकर चर्चा की। बैठक में आगामी लक्ष्य 2024 है। कांग्रेस जिला सोलन में आगामी लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से एक नया इतिहास रचेगी। अध्यक्ष सतीश कश्यप व युवा अध्यक्ष हेमंत वर्मा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। इस मौके पर अमरचंद पाल,हेमंत वर्मा,कमलेश शर्मा,मोहन सिंह ठाकुर,जगदीश ठाकुर,संजय ठाकुर,प्यारेलाल शर्मा,अनुज गुप्ता,डीडी शर्मा,सीमा शर्म,उर्मिला ठाकुर,कांता,कृष्णा,जेपी ठाकुर,राकेश,दलीप,नेहरू लाल,उपेंद्र,विद्यासागर,मनसाराम,सोहनलाल,परमानंद परिहार,रवि पाठक,सुरेंद्र पाठक,शेर सिंह,रतिराम,लेखराज,लीला देवी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page