जूनियर थ्रोबॉल चैंपियन शिप की मेजबानी को लेकर हुई बैठक, तैयारियों पर की चर्चा

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- जूनियर नेशनल थ्रोबॉल चैंपियन की मेजबानी का जिम्मा इस बार हिमाचल प्रदेश थ्रोबॉल एसोसिएशन के हिस्से में आया है। जिसको लेकर रविवार को प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन जिला ऊना के बंगाणा आशीर्वाद होटल में किया गया। जिसमें जिला ऊना,सोलन, कांगड़ा, बिलासपुर,मंडी, किन्नौर, हमीरपुर समेत अन्य जिलों की जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों शिरकत की और मई माह में होने वाली जूनियर थ्रोबॉल चैंपियन के सफल आयोजन को लेकर योजना बैठक की।

थ्रो बॉल एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश की बैठक प्रदेश अध्यक्ष अमन शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में थ्रोबॉल खेल के बारे में भी विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए अध्यक्ष अमन शर्मा ने कहा थ्रोबॉल खेल भी दूसरे खेलों की भांति दिलचस्प है। जिसे कोई भी खिलाड़ी बड़ी आसानी से खेल सकता है।

शर्मा ने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश को नेशनल थ्रोबॉल चैंपियनशिप कराने का मौका मिला है जो कि हमारे लिए गौरव का विषय है। वहीं प्रदेश महासचिव जोगिंद्र देव आर्य ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आये थ्रोबॉल जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का बैठक में उपस्थित होने पर आभार जताया और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन संग्रह में योगदान देने का भी आह्वान किया।

इसी दौरान थानाकलां में होने वाली नेशनल थ्रोबॉल चैंपियनशिप के लिए मुख्य संचालन समिति की घोषणा भी की गई । जिसमें अजय ठाकुर ऊना को संचालन समिति प्रमुख, तनु सूद कांगड़ा और अजीत ऊना को सह प्रमुख नियुक्त किया गया। शैलेंद्र शिमला, सिकंदर नेगी किन्नौर,अजय कुमार हमीरपुर, पूर्ण सोलन,ज्योति हमीरपुर, हरेंद्र सोलन,कुलदीप बिलासपुर,नीरज ऊना,शाम मुरारी ऊना,अनिल हमीरपुर,अभिनव कांगड़ा,नमिता ऊना को सदस्य नियुक्त किया गया।

हमीरपुर से वीरेन्द्र कुमार,अजय कुमार शर्मा,किन्नौर से सिकंदर नेगी कांगड़ा से पंकज सूद, जिला हमीरपुर से अभिनव शर्मा, आरती, जिला ऊना से अनिल कुमार, ज्योति प्रकाश, शिमला से शैलेन्द्र कुमार, सोलन से पूर्णचंद, मनोहर लाल (पूर्व बीडीसी उपाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष सोलन),भगत राम वर्मा, बिलासपुर से मदन लाल, कुलदीप कुमार, अजय ठाकुर दीपक जसवाल, अनु,नीरज समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page