अर्की के अंबेडकर मार्किट के साथ लगती सड़क पर खड़ा हो रहा पानी,दुकानदार परेशान ।

दैनिक हिमाचल न्यूज़ ।

राकेश कुमार,अर्की

शुक्रवार को हुई तेज बारिश अर्की के अंबेडकर मार्किट के दुकानदारों के लिए सिर दर्द बनी रही । सड़क पर बारिश का पानी इकठ्ठा होने से दुकानदारों व पैदल चलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

अंबेडकर मार्किट के दुकानदार देवराज,अमर चन्द,टेकचंद,संतराम,राजेश,नरेंद्र,चमन लाल,राकेश,मुके,सुनील सहित अन्यों का कहना है कि बारिश होने से पुराने बस अड्डे की ओर से सारा पानी अम्बेडर मार्किट की तरफ आता है व बीच सड़क पर इकट्ठा हो जाता है। उन्होंने कहा कि सड़क से दोनों तरफ गाड़ियों के दौड़ने के कारण पानी उनकी दुकानों के अंदर पहुंच रहा है जिससे उनके दुकान में रखा सारा सामान खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश ज्यादा होने के कारण उन्हें अपनी दुकानें बंद तक करनी पड़ती है जिससे उनके व्यापार पर भी इसका असर पड़ रहा है।

स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि वह इस बारे कई बार लोक निर्माण विभाग के आला अधिकारियों को अवगत करवा चुके है लेकिन अभी तक स्थिति टस से मस नहीं हुई है । उन्होंने कहा कि विभाग पानी की निकासी की नालियों को समय समय पर साफ कर व सड़क का सारा पानी नालियों के तरफ मोड़े व इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकाले ताकि लोगों को इससे राहत मिल सके ।

इस बारे लोक निर्माण विभाग अर्की के अधिशाषी अभियंता ई. रवि कपूर ने कहा कि वह मौके पर विभाग के जेई को भेजकर वहाँ पर वर्षा जल निकासी की संभावना देखी जाएगी

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page