सुनीता रघुवंशी बनी अर्की महाविद्यालय की पीटीए प्रधान

ब्यूरो//दैनिक हिमाचल न्यूज:- राजकीय महाविद्यालय अर्की में वर्ष 2022 – 23 के लिए अभिभावक -शिक्षक संघ का गठन किया गया।
इस बैठक में लगभग पच्चास अभिभावक उपस्थित हुए।
सभी ने सर्वसम्मति से सुनीता रघुवंशी को प्रधान, कमलेश गुप्ता को उप प्रधान, राकेश ठाकुर को महासचिव , सचिव के पद पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ सुशील शर्मा तथा कोषाध्यक्ष के रूप में डॉ अरुण ठाकुर को नामित किया।
अन्य सदस्यों के रूप में गोपाल सिंह, जय सिंह, वेद प्रकाश, रीमा देवी , डॉक्टर आदर्श शर्मा, हेमलता , मधुबाला एवं राजेश्वर शर्मा को नामित किया गया।

प्रधान सुनीता रघुवंशी ने सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त किया , उन्होंने कहा कि जिस दायित्व को उन्हें सौंपा गया है उसे वह कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास करेंगी।

उन्होंने कहा कि वह प्राध्यापकों एवं अभिभावकों के मध्य एक सशक्त कड़ी बनकर समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेंगी, जिससे विद्यार्थियों की पढ़ाई में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो। उन्होंने आगे कहा कि महाविद्यालय में जितने भी प्राध्यापकों एवं कार्यालय स्टाफ के पद खाली पड़े हैं उन पदों को शीघ्र अति शीघ्र भरवाने के लिए सरकार से आग्रह करके जलड़से जल्द भरवाया जाएगा ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित न हो।

इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य डॉक्टर जगदीश शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा नव गठित पीटीए से भविष्य में महाविद्यालय प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग देने की उम्मीद व्यक्त की। अंत में सचिव डॉ सुशील शर्मा ने सभी अभिभावकों एवं प्राध्यापकों का आभार व्यक्त किया।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page