अंडर-14 जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में नेहरा स्कूल का उत्कृष्ट प्रदर्शन

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- शिमला जिला के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जुन्गा में आयोजित अंडर-14 जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में राजकीय उच्च विद्यालय नेहरा ने शानदार प्रदर्शन किया। विद्यालय के छात्रों ने सुगम संगीत में दूसरा स्थान प्राप्त किया और बॉक्सिंग में 2 स्वर्ण और 1 रजत पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

इस उपलब्धि के साथ, नेहरा स्कूल के छात्र जतिन और ललित राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शिमला जिले का नेतृत्व करेंगे। इस अवसर पर विद्यालय की मुख्याध्यापिका शान्ता शर्मा ने अध्यापक परमेश ठाकुर और देव राज के मार्गदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि यह सफलता छात्रों के कठिन परिश्रम और समर्पण का परिणाम है। उन्होंने पूरे विद्यालय परिवार को इस गौरवमयी उपलब्धि के लिए बधाई दी।

परमेश ठाकुर और देव राज ने अपनी कड़ी मेहनत से विद्यार्थियों को निखारते हुए उन्हें सफलता की ओर अग्रसर किया। यह उल्लेखनीय है कि दोनों शिक्षक शारीरिक शिक्षा के नहीं, बल्कि कला संकाय से जुड़े है।परमेश ठाकुर कला अध्यापक और देव राज कला संकाय के शिक्षक हैं। इसके बावजूद, उनके द्वारा किए गए मार्गदर्शन को समाज में एक अनुकरणीय कार्य के रूप में देखा जा रहा है।

इस बड़ी उपलब्धि से पूरे क्षेत्र में हर्ष का माहौल है, और यह सफलता साबित करती है कि कठिन परिश्रम और दृढ़ निश्चय से कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page