अर्की से हुई वोट फॉर ओपीएस अभियान की शुरुआत,कार्यक्रम में 200 कर्मचारियों ने लिया भाग ।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- जिला सोलन में वोट फॉर ओपीएस अभियान की शुरुआत अर्की खंड से की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ के राज्य महासचिव भरत शर्मा शर्मा द्वारा की गई।

कार्यक्रम में लगभग 200 कर्मचारियों ने भाग लिया । जानकारी देते हुए भरत शर्मा ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से महासंघ कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली की मांग प्रदेश सरकार के समक्ष रखता आ रहा है ,परंतु सरकार द्वारा एनपीएस कर्मचारियों को केवल आश्वासन ही मिला है ।

जबकि एनपीएस से सेवानिवृत्त कर्मचारियों की व्यथा से प्रदेश सरकार भली भांति परिचित है। प्रदेश महासचिव ने जिला सोलन व प्रदेश के सभी कर्मचारियों से आह्वान किया कि इस बार प्रदेश के सभी कर्मचारी विशेषकर एनपीएस के दायरे में आने वाले कर्मचारी वोट फॉर ओपीएस अभियान के अंतर्गत अपने मताधिकार का प्रयोग पुरानी पेंशन के लिए करें।

इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी कर्मचारियों ने शपथ ग्रहण की और प्रण लिया कि इस बार उनका और उनके परिवार के सदस्यों का वोट पुरानी पेंशन बहाली के लिए होगा।


बैठक में सभी कर्मचारियों ने यह भी प्रण लिया कि इस बार अपने परिजनों और मित्रों का वोट भी ओपीएस अभियान से जोड़ने के लिए आग्रह करेंगे इस बैठक में नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ के राज्य सचिव निर्मल राज गौड़ , प्रचार सचिव कपिल राघव, जिला सोलन से अध्यक्ष अशोक ठाकुर,ममलीग खण्ड के अध्यक्ष प्रवेश शर्मा, कुनिहार खण्ड के अध्यक्ष राकेश महाजन, दाड़लाघाट खण्ड के अध्यक्ष अनमोल शर्मा, अर्की खण्ड के अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर और उनकी कार्यकारिणी के समस्त सदस्य भी उपस्थित रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page