बागा ट्रक ऑपरेटर बीडीटीएस के समर्थन में उतरे।

ब्यूरो,दैनिक हिमाचल न्यूज़:-(दाड़लाघाट) बागा में कार्यरत ट्रक ऑपरेटरों ने बीडीटीएस प्रबंधक कमेटी बरमाणा द्वारा 19 अगस्त से क्रमिक हड़ताल के समर्थन का एलान किया है।

बागा ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान बलदेव ठाकुर ने बताया कि एसीसी फैक्ट्री मैनेजमेंट द्वारा अगर बीडीटीएस प्रबंधक कमेटी की मांगे नहीं मानी तो बागा ट्रक ऑपरेटर यूनियन 19 अगस्त से क्रमिक भूख हड़ताल का समर्थन करती है।

उन्होंने बताया कि बरमाणा में बुधवार को प्रबंधक कमेटी व अन्य सदस्यों ने निर्णय लिया की अगर शीघ्र एसीसी प्रबंधन ने मांगे नहीं मानी तो हर दिन बरमाणा प्रबंधक कमेटी के 7 सदस्य अन्य ऑपरेटरों के साथ 19 अगस्त से क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में जीतनी भी सीमेंट कंपनियां है,उनका ऑपरेटरों के प्रति रवैया गलत नीतियों के तहत अपनाया जा रहा अगर समय रहते सरकार ने इनके खिलाफ कोई उचित ठोस कदम नही उठाया तो बागा के ट्रक ऑपरेटर भी बरमाणा यूनियन के साथ हड़ताल पर बैठेंगे जिसकी जिम्मेदारी सरकार व कंपनी प्रबंधन की होगी।

इस अवसर पर यूनियन प्रधान बलदेव ठाकुर,उप प्रधान हेम चंद कोषाध्यक्ष लालमन,सचिव हीरा लाल, हेमराज,मनोहर लाल, महेंद्रलाल,बृज लाल फौजी,मेहर चंद सहित यूनियन के सभी ट्रांसपोर्टर सदस्य उपस्थित रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page