शमोह-ब्रह्मणा से निचला ल्वाह सड़क मार्ग की खस्ता हाल से ग्रामीण परेशान

ब्युरो,दैनिक हिमाचल न्यूज :- उपमंडल अर्की की ग्राम पंचायत सहरोल के अंतर्गत आने वाले लिंक रोड़ शमोह-ब्रह्मणा से निचला ल्वाह सड़क मार्ग की हालत इन दिनों खस्ता बनी हुई है।  इसकी सुध लेने वाला कोई नही है।

स्थानीय लोगों अमित चंदेल,कुलदीप,राजीव,बलबीर, जोगिन्द्र कुमार,वीरेंद्र कुमार और भूपेंद्र ठाकुर  का कहना है कि इस सड़क मार्ग की कुल लम्बाई लगभग दो किलोमीटर है। यह सड़क वर्ष 2010 में बनाई गई थी। लेकिन इसे आज तक पक्का नही किया गया है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में कई बार लोक निर्माण विभाग के आला अधिकारियों को सूचित किया गया है लेकिन इस पर अभी तक कोई भी कार्यवाही नही की गई है।

ग्रामीणों ने कहा कि देश आज आजादी के 75 वर्ष मनाने जा रहा है लेकिन उनकी सड़क की हालत दयनीय होने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग व प्रशासन से मांग उठाई है कि बरसात के इस मौसम को देखते हुए उनके सड़क मार्ग की दशा सुधारी जाए ताकि आने वाले समय मे ग्रामीणों को किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

अधिशाषी अभियंता रवि कपूर का कहना है कि इस सड़क की मुरम्मत के लिये शीघ्र ही लेबर भेजी जाएगी और इस सड़क मार्ग को दुरूस्त करवा दिया जाएगा।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page