कुनिहार प्रेसक्लब की बैठक प्रतिभा कंवर की अध्यक्षता में आयोजित

रणजीत ठाकुर दैनिक हिमाचल न्यूज कुनिहार(सोलन):– कुनिहार प्रैस क्लब की अहम बैठक क्लब की संरक्षिका प्रतिभा कंवर की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग कुनिहार के विश्राम गृह में आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने क्लब की गतिविधियों बारे चर्चा कर क्लब की नई कार्यकारणी गठित की।

पुरानी कार्यकारणी को निरस्त कर नई कार्यकारणी में सर्व सम्मति से रणजीत ठाकुर को कुनिहार प्रेस क्लब का अध्यक्ष बनाया गया।इसके अलावा चन्द्र प्रकाश नेगी को उप प्रधान,लोकेंद्र सिंह कंवर को महासचिव, नरेश तनवर को सह सचिव,हरजिंदर ठाकुर को कोषाध्यक्ष ,अक्षरेश शर्मा व रुमित सिंह ठाकुर को वरिष्ठ सलाहकार चुना गया व अन्य को क्लब का सदस्य बनाया गया।बैठक में उपस्थित सदस्यों ने एक संकल्प के साथ कार्य करते हुए क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाकर क्षेत्र के विकास में अहम भूमिका निभाने का संकल्प लिया तथा साथ ही समय समय पर जनहित कार्यो को भी कुनिहार प्रैस क्लब के बैनर तले करवाने का सदस्यों ने निर्णय लिया।
क्लब की संरक्षक प्रतिभा कंवर ने कहा कि कुछ वर्षों से क्लब की गतिविधियां निष्क्रिय थी इसे देखते हुए क्लब के चुनाव का निर्णय लिया गया था और आज सर्व सम्मति से नई कार्यकारणी का गठन किया गया। यह कार्यकारणी क्लब की गतिविधियों में सक्रिय भूमिका निभाएगी।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page