दुकान से सामान लेकर घर जा रहे व्यक्ति का रास्ता रोककर की मारपीट,, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज :- अर्की थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट करने, छीनाझपटी करने, गाली-गलौज करने की धाराओं में पंजीकृत अभियोग पर कारवाई करते हुए आरोपी को पकड कर उससे मोबाइल बरामद कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धनीराम निवासी गांव व डाकघर घनागुघाट तहसील अर्की जिला सोलन ने पुलिस थाना अर्की में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि समय करीब 6 बजे शाम जब यह घनागुघाट दुकान से सामान खरीद कर अपने दोस्त के साथ अपने घर जा रहे थे तो उसी गांव के एक व्यक्ति ने इनका रास्ता रोककर इनके साथ मारपीट की तथा इनके दोस्त धनीराम का मोबाइल फोन जबरदस्ती छीन लिया और जेब से नकदी मु0 2000/-रू0 भी निकाल लिये । उक्त व्यक्ति ने इनके साथ गाली गलौच करके जान से मारने की धमकियाँ भी दी ।

जिस पर अर्की थाना में 11 मई को मारपीट, गाली-गलौज तथा छीना-झपटी की धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था । इस अभियोग के अन्वेषण के दौरांन दिनाँक 12-05-2024 को आरोपी को पुलिस थाना अर्की की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है तथा इस आरोपी से वारदात के समय छीना गया मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया गया है । इस आरोपी के पूर्व अपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया । जहां माननीय अदालत द्वारा दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है । मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाड़लाघाट संदीप शर्मा ने बताया कि अभियोग का अन्वेषण जारी है ।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page