वर्तमान कांग्रेस सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल बेहद निराशाजनक,,अर्की भाजपा।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- भाजपा अर्की मंडल की मासिक बैठक बुधवार को लोक निर्माण विभाग अर्की के विश्राम गृह में अर्की मंडल के अध्यक्ष राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में हुई ।जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष रतन सिंह पाल विशेष तौर पर मौजूद रहे।

बैठक में जिला अध्यक्ष रतन सिंह पाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान काँग्रेस सरकार का एक वर्ष 11 दिसम्बर को पूर्ण होगा। प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में किसी भी सरकार का इतना नकारा समय नहीं रहा, जितना वर्तमान कांग्रेस सरकार का रहा। सुखविन्द्र सिंह सरकार जिसने एक वर्ष में प्रदेश के विकास को बन्द कर दिया, कानून व्यवस्था पूरी तरह तार-तार कर दी, सब ओर नशे की प्रवृत्ति का फैलाव हो रहा है।

वहीं डीजल,पैट्रोल,खाद्य तेल, दाले व बिजली मंहगी करके जनता पर महंगाई का बोझ लाद दिया । उन्होने कहा कि वर्तमान सरकार ने पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा खोले गए 1500 संस्थान बंद कर दिए। गारंटियों के नाम पर प्रदेश की जनता को धोखा दिया, बेरोजगार युवकों को एक लाख सरकारी नौकरियां और 5 लाख रोजगार देने का झूठा वायदा किया, 22 लाख बहनों को 15 सौ रुपए महीना देने की झूठी गारंटी दी, किसानो को, बेरोजगारों को, झूठे वायदे करके ठगा। उन्होने कहा कि सुखविन्द्र सिंह सुक्खू सरकार का यह एक वर्ष पूरी तरह से विफलताओं से भरा हुआ वर्ष रहा है। इस एक वर्ष में कांग्रेस की सारी गारंटियां फेल हो गई और सरकार इस एक साल के पूर्ण होने का जश्न मनाने की तैयारी कर रही है।

यह एक साल विकास के मामले में काले अध्याय के रूप में जाना जाएगा। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 11 दिसम्बर को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदेश सरकार के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन करेगी। पाल ने कहा कि झूठी गारंटियों,बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जिला मुख्यालय सोलन में भी 11 दिसंबर को होगा। मंडल अध्यक्ष राकेश ठाकुर ने कहा कि अर्की विधानसभा में भी जिन्ह कार्यालयों को सुक्खू सरकार द्वारा बंद किया गया है जिसके खिलाफ जनता में भी काफी रोष है और अब जनता सरकार के खिलाफ सड़को पर उतरकर सरकार का विरोध करेंगी । 11 दिंसबर को अर्की मंडल से भी लगभग 500 लोग जिला मुख्यालय सोलन में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेंगे । इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोविंद राम, ओ.पी गांधी, जयनंद शर्मा, जिला सचिव राकेश गौतम, मंडल महामंत्री पुरूषोतम ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष नीमचंद ठाकुर, यशपाल, मंडल सचिव अनूप चौहान, बाबूराम , रमेश, ओ.बी.सी मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेश चौधरी, ओ.बी.सी मोर्चा मंडल अध्यक्ष कुन्तराम, जिला परिषद सदस्य आशा परिहार और भुवनेश्वरी शर्मा, सोशल मीडिया जिला संयोजक आसिफ चौधरी और जिला सह संयोजक अभिषेक कौड़ल, मंडल सोशल मीडिया संयोजक देव शर्मा, आई.टी सैल संयोजक सागर शर्मा, युवा मोर्चा मंडल महामंत्री जुग्गल किशोर और राजेशपूरी, योगेश गौतम, जगदीश गर्ग, मनसा राम, अश्वनी, मदन, मनसा, करतार, नरेश बबलू, पिंका ठाकुर आदि मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page