रोगी कल्याण समिति अर्की की बैठक में क्या रहे अहम फैसले,, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- वीरवार को रोगी कल्याण समिति अर्की की मासिक बैठक एसडीएम अर्की यादविंदर पॉल की अध्यक्षता में नागरिक चिकित्सालय चिकित्सालय अर्की के सभागार में संपन्न हुई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल पर बना इमरजेंसी वार्ड धरातल पर जल्दी ही शिफ्ट किया जाएगा। इसके अलावा भवन में बनी लिफ्ट में ऑटो कट लगाया जाएगा जिससे बिजली आपूर्ति बाधित होने के बाद लिफ्ट चलने में कोई समस्या न हो।
बैठक में नागरिक चिकित्सालय में लगे कैमरों में बढ़ोतरी करने पर भी विचार विमर्श किया गया। इसके अतिरिक्त कॉन्फ्रेंस हॉल के नवीनीकरण करने को लेकर भी चर्चा की गई।

बैठक में रोगी कल्याण समिति के बैंक अकाउंट में ब्याज के रूप में प्राप्त राशि को कल्याण हेतु खर्च करने के बारे में भी सहमति बनाई गई।
इसके अलावा नागरिक चिकित्सालय में स्थापित पीएसए प्लांट को सुचारू रूप से चलने के लिए भी सुझाव मांगे गए।
बैठक में समिति की वार्षिक ऑडिट करने की भी आम सहमति बनी। इससे पूर्व अन्य कई मुद्दों को सीपीएस संजय अवस्थी के सम्मुख प्रस्तुत करने की भी पर चर्चा की गई।
इस मौके पर जिला परिषद सदस्य आशा परिहार,नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अनुज गुप्ता ,सीडीपीओ इंदु शर्मा, बीएमओ डाo तारा चंद नेगी, बीएमओ आयुष डाo निशा, भूषण वर्मा, योगेश शर्मा, लोकनिवि के अधिकारयों सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page