गणपति एजुकेशन सोसाइटी कुनिहार द्वारा अपने खिलाड़ी अवनीश कौंडल व कोच राजकुमार पॉल के लिए सेंड ऑफ सेरेमनी का किया गया आयोजन


ब्यूरो, दैनिक हिमाचल न्यूज:- गणपति एजुकेशन सोसाइटी द्वारा अपने खिलाड़ी अवनीश कौंडल व कोच के लिए सेंड ऑफ सेरेमनी का आयोजन बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया।

जर्मनी के वर्लीन में 17 जून से 25 जून तक होने वाली विशेष ओलंपिक समर गेम्स में भारतीय बास्केटबॉल टीम के सोलन जिला के अर्की उपमंडल के कुनिहार के 21 वर्षीय अविनाश कौंडल का चयन हुआ है खिलाड़ी अविनाश कौंडल व कोच राजकुमार पाल के जर्मनी रवाना होने से पहले गणपति एजुकेशन सोसायटी द्वारा सेंड ऑफ सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर तहसील कल्याण अधिकारी डॉक्टर गौतम कुमार शर्मा ने अवनीश कौंडल को सम्मानित किया।

गणपति एजुकेशन सोसायटी कई वर्षों से विशेष बच्चों के सर्वांगण विकास के लिए काम कर रही है। अविनाश कौंडल का विशेष ओलंपिक में चयन होना सोसाइटी के लिए गर्व की बात है संस्था के समन्वयक डॉ रोशन लाल शर्मा ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि स्पेशल खिलाड़ियों को सामान्य खिलाड़ियों की तरह बराबर का प्रोत्साहन मिले। उन्होंने बच्चे को सरकारी नौकरी प्रदान करने का आग्रह भी किया वही इस अवसर पर बीएल स्कूल के 10 विद्यार्थियों ने कविता पाठ करके बच्चों का मनोबल बढ़ाया।वही इस मौके पर संस्था के समन्वयक डॉ रोशन लाल शर्मा ,स्पेशल एजुकेटर ज्योति ,तमन्ना ,चंद्रकांता , बालक राम,सेवानिवृत्त कला अध्यापक सत्य प्रकाश ठाकुर ,डॉक्टर कविता व रणजीत सिंह विशेष बच्चों के अभिभावक समुदाय से जुड़े लोग तथा विशेष बच्चे उपस्थित रहे।

LIC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page